दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

क्रिकेट जगत में दक्षिण अफ्रीका से एक से एक दिग्गज खिलाडी रहे हैं और आज भी हैं। ऐसे में आज हम बात कर रहें हैं दक्षिण अफ्रीका के एक ऐसे ही होनहार खिलाडी ‘ए बी डीविलियर्स’ की। मैदान में अपने बल्ले से सबको चौंका देने वाले ए बी डीविलियर्स ने क्रिकेट करियर में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। बात करें अगर डीविलियर्स की निजी जिंदगी की तो उनकी पत्नी का नाम ‘डेनिएल’ है। उनकी शादी साल 2013 में हुई थी।

ab devillers family

डीविलियर्स और उनकी पत्नी के प्यार की कहानी बड़ी ही फ़िल्मी और रोमांटिक है। डीविलियर्स और डेनिएल की मुलाकात वर्ष 2008 में हुई थी। डीविलियर्स ने अपनी आत्मकथा में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है कि उन्हें डेनिएल से कैसे पहली ही नजर में प्यार हो गया था।

Devillers gorgeous wifeडीविलियर्स क्रिकेट के मैदान में जहाँ एक तूफानी बल्लेबाज के रूप में नजर आते हैं। वही निजी जिंदगी में वे एक बेहद ही फ़िल्मी और रोमांटिक इंसान हैं। बता दें की डीविलियर्स ने वर्ष 2012 में अपनी पत्नी डेनियल को ताजमहल के सामने प्रोपोज़ किया था। उन दिनों डिवीलर्स भारत में आईपीएल मैच खेल रहे थे। वे खास इस पल के लिए अपना मैच खतम कर 212 किलोमीटर सफर कर दिल्ली से आगरा आये थे।

 

ab devillers wife

डीविलियर्स और डेनिएल की शादी वर्ष 2013 में हुई थी। आज दोनों के दो बच्चे भी हैं। बता दें की डेनिएल आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी वे शादी से पहले दिखती थी। डेनियल अपने पति डीविलियर्स को खेल के प्रति हमेशा प्रोत्साहित करती रहती हैं। वे आईपीएल के दौरान डीविलियर्स और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का समर्थन करने के लिए कई बार भारत भी आ चुकीं हैं।

तो दोस्तों आपको ये खबर कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसे ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें व ऊपर दिए नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा कर अन्य खबरों का लुफ्त उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here