अगर लड़कियों से बात करने में शरमाते हैं तो ये तरीके अपनाए

guys shame of approaching girls

युवाओं के लिए किसी लड़की की तरफ आकर्षित होना आम बात है। ऐसे में अगर कहीं भी जाते है और वहाँ कोई लड़की मिल जाती है तो सबसे पहले यही ख्याल आता है कि काश इस लड़की से दोस्ती हो जाए या ये मेरी गर्लफ्रेंड बन जाए। लेकिन उसके लिए उस लड़की से आगे बढ़ कर बात करनी होती है और आप अपनी झिझक और शर्म के कारण रह जाते हैं।

कई बार ऐसा भी होता है कि लड़कियों से बात करते समय घबराहट में आप कुछ गलत बोल जाते है। जिससे आपकी छवि उस लड़की के सामने बिगड़ जाती है। ऐसा एक बार हो तो ठीक है परन्तु बार-बार होने पर आप अकेले ही रह जायेंगे। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे तरीके जिसे अपनाकर आप लड़कियों से बिंदास बात कर पाएंगे।

1. ज़्यादा शर्मिला होना ठीक नही है अगर आप घर मे चुप रहने वाले प्राणी हैं। तो आपको समाज में अपना मेलजोल बढ़ाना होगा। जिससे किसी अंजन से बात करने मे आपको कोई झिझक ना हो।

2. अपने अंदर एक आत्मविश्वास जगाएं। अक्सर डर के कारण ही लोग पीछे रह जाते हैं। इसलिए जब भी लड़की आपको देखे तो पहले एक स्माइल दें फिर अगर वो भी पलट के स्माइल देती है तो हेलो बोलें और अपना नाम बताकर शुरुआत करें।

3. हमेशा खुश रहें और लोगों को हसाते रहें। लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद है। इससे वो आपसे खुद आगे बढ़ कर बात करेंगी।

4. जब भी लड़कियों से बात करे तो सिर्फ अपनी बात न बोलते जाएँ उसकी बात को भी गम्भीरता से सुने।

5. लड़की की आँखों से आँखें मिलकर बात करना अच्छा है। लेकिन इतना भी नही की शुरू शुरू में उसे असहज महसूस हो।

6. हमेशा बातचीत करने के लिए कुछ विषय दिमाग में रखें। अगर आपको बातचीत करने का विषय नहीं समझ आता। तो किसी भी चीज का या घटना का वर्णन सुनाये जो दिलचस्प हो।

तो दोस्तों आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसे ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें व ऊपर दिए नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा कर अन्य खबरों का लुफ्त उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here