लालू प्रसाद यादव की बेटियाँ नहीं हैं किसी हीरोइन से कम, देखें तस्वीरें

बिहार के पूर्व मुख्यामंत्री और भारत के रेल मंत्री रह चुके लालू प्रसाद यादव को कौन नहीं जानता। चारा घोटाला हो या बेनामी संपत्ति वे हमेशा ख़बरों में बने रहते हैं। लालू की तरह उनके बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी अपनी तीखी बयानबाजी के चलते कई बारे अख़बारों में दिखते रहते हैं। ऐसे में आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव की बेटियां भी सुर्खियां बटोरने में कम नहीं है। लेकिन वे अपनी बयानबाजी के लिए नहीं बल्कि अपनी खूबसरती की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। जी हाँ आपको बता दें लालू प्रसाद यादव की कोई एक दो नहीं बल्कि 7 बेटियां है और सभी बेहद खूबसूरत हैं। आइए आपको एक-एक करके इन सभी के बारे में बताते हैं।

 

  1. मीसा भारती

misa bhartiलालू की सबसे बड़ी बेटी का नाम है मीसा भारती। वे राज्यसभा से संसद हैं जबकि उनके पति शैलेश एक कंप्यूटर इंजीनियर हैं।

 

2. रोहिणी आचार्य

Rohini acharya

लालू की दूसरे नंबर की बेटी हैं रोहिणी आचार्य। रोहिणी के पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। रोहिणी अपने पति के साथ सिंगापुर में रहती हैं।

 

3. चंदा यादव

Chanda yadav

लालू की तीसरी बेटी हैं चंदा यादव। चंदा की शादी इंडियन एयरलाइन के पाइलट ‘विक्रम सिंह’ के साथ हुई है।

 

4. रागिनी यादव

Ragini yadav

लालू की चौथी बेटी है रागिनी यादव। रागिनी की शादी कांग्रेस नेता जीतेंद्र यादव के बेटे राहुल यादव से हुई है।

 

5. हेमा यादव

Hema yadav

लालू की पांचवी बेटी है हेमा यादव। हेमा की शादी विनीत यादव से हुई। वे दिल्ली के एक राजनीतिक परिवार से हैं।

 

6. अनुष्का राव

anuska raoलालू की छठी बेटी है अनुष्का राव। अनुष्का की शादी हरियाणा सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे कैप्टन अजय सिंह के बेटे चिरंजीव राव से शादी हुई है।

 

 

7. राजलक्ष्मीRajlaxmiलालू प्रसाद की सबसे छोटी बेटी का नाम है राजलक्ष्मी। राजलक्ष्मी की शादी मैनपुरी के सांसद तेजप्रताप से हुई है। बता दें कि तेजप्रताप उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के पोते हैं।

तो दोस्तों आपको ये खबर कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसे ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें व ऊपर दिए नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा कर अन्य खबरों का लुफ्त उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here