कभी थी साउथ फिल्मों की हॉट हिरोइन, आज विधायक पति के साथ कर रहीं राजनीति

आपने अक्सर अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों की जोड़ी बनते सुना होगा या अभिनेत्रियों और उद्योगपतियों की जोड़ी बनते सुना होगा। लेकिन एक राजनीतिज्ञ और अभिनेत्री की जोड़ी बनते कम ही देखा होगा। इसका मुख्या कारण है कि अगर किसी राजनीतिज्ञ की पत्नी फिल्म लाइन से होती है तो लोगों को उस पर टिप्पणी करने का या कटाक्ष करने का मौक मिल जाता है। जो की एक राजनीतिज्ञ के करियर पर असर डालता है।

आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे हैं वो हैं अमरावती (महाराष्ट्र) के विधायक ‘रवि राणा’। खास बात ये हैं की विधायक होने के बाद भी रवि से ज्यादा उनकी पत्नी चर्चा में रहती हैं। जी हाँ रवि की शादी वर्ष 2011 में ‘नवनीत कौर’ से हुई। नवनीत मूल रूप से मुंबई की रहने वालीं हैं। लेकिन वे साउथ की जानी मानी अभिनेत्री रही हैं।

 

navneet kaur imagesबता दें की नवनीत कन्नड़, तेलगु और मलयालम फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। वे साउथ में एक हॉट अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं। उनकी कुछ लोकप्रिय फ़िल्में हैं सीनू, वसंथी, लक्ष्मी, जग्पथी, गुड बॉय, चेतना आदि।

navneet kaur in politicsविधायक रवि राणा से शादी के बाद नवनीत फ़िल्मी दुनिया को पूरी तरह से अलविदा कह चुकी हैं। बता दें कि नवनीत भी साल 2014 में एनसीपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। लेकिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और इमेज के कारण उन्हें ना सिर्फ शिकस्त देखनी पड़ी बल्कि आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा। इतने के बाद भी अब एक बार फिर से खबर आयी है की नवनीत बीजेपी में शामिल हो कर 2019 का चुनाव लड़ सकती हैं।

तो दोस्तों आपको ये खबर कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसे ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें व ऊपर दिए नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा कर अन्य खबरों का लुफ्त उठाएं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here