जबरदस्त एक्शन और एडवेंचर से भरपूर हैं चाइना की ये 5 फिल्में, अपने देखीं क्या?

China Adventure movies in hindi : एक्शन और एडवेंचर फिल्में सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद की जाती हैं। यही वजह है की हर साल बड़ी मात्रा में ऐसी फिल्में परदे पर देखने को मिलती हैं। वैसे तो इस क्षेत्र में हॉलीवुड सबसे ज्यादा मशहूर हैं। लेकिन आपको बता दें की चाइना की फिल्में भी इस मामले में कुछ कम नहीं है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं चाइना की 5 ऐसी फिल्मों के नाम जिनमे आपको जबरदस्त एक्शन और एडवेंचर एक साथ देखने को मिल जाएगा।

 

ये हैं चीन की 5 शानदार फिल्म | Chinese Movie Hindi Dubbed List

 

1. मरमेड | Mermaid

mermaid movie

चीन की यह फिल्म जलपरियों पर बनने वाली दुनिया की सबसे लोकप्रिय फिल्म है। इस फिल्म को देखकर आप निश्चित ही रोमांचित हो उठेंगे। फिल्म मरमेड ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी।

 

2. लीग ऑफ गोड्स | League of Gods

league of gods

 

‘लीग ऑफ गोड्स’ चीन की सबसे कमाल की फिल्मों में से एक है। वर्ष 2016 में आई यह मूवी एक फैंटसी फिल्म है। इसमें आपको चीन के सुपरहिट अभिनेता और फाइटर जेट ली देखने को मिलेंगे।

 

3. जर्नी टू द वेस्ट 2 | Journey to the west

journey to the west 2

इस फिल्म का पूरा नाम जर्नी टू द वेस्ट: द डीमन स्ट्राइक बैक है। वर्ष 2017 में आई यह फिल्म चीन की सुपरहिट फिल्म ‘जर्नी टू द वेस्ट’ का ही दूसरा भाग है। यह फिल्म ड्रामा और फैंटसी पर आधारित फिल्म है जिसे लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया है।

 

4. द सोरसेरे एण्ड द वाइट स्नेक | The sorcerer and the white snake

the sorcer and the white snake

वर्ष 2011 में रिलीज हुई इस फिल्म की पठकथा कमाल की है जो की 2 घंटे के समय में आपके अंदर अनेकों भाव उत्पन्न कर देगी। इस फिल्म में आपको एक्शन के साथ-साथ जबरदस्त रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा।

 

5. मॉन्स्टर हंट | Monster hunt

monster hunt

अगर आप एडवेंचर और साइंस फिक्शन फिल्मों के शौक़ीन हैं तो आपको यह फिल्म निश्चित ही पसंद आएगी। इस फिल्म को चीन, हींग कोंग, मलेशिया समित दुनियाभर में 3d में भी रिलीज किया गया था।

 

तो दोस्तों इनमे से आपकी पसंदीदा फिल्म कौनसी है नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।
हमसे जुड़े रहने के लिए पास में दिए घंटी के बटन को दबा कर ऊपर आये नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा दें जिससे की आप अन्य खबरों का लुफ्त भी उठा पाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here