कमजोर दिल वाले ना देखें हॉलीवुड की ये 5 फिल्में, चौथी फिल्म है बेहद डरावनी

दर्शकों के आगे डर के रोमांच को परोसने में hollywood हमेशा से ही कामयाब हुआ है। हॉलीवुड में ऐसी कई horror फिल्में बनी हैं जिन्हें दुनियाभर में दर्शकों ने सहाया है। किसी फिल्म में चुड़ैल के आतंक को दिखाया जाता है तो किसी में जिन व पिसाच के। ऐसे में आज हम आपको हॉलीवुड की कुछ ऐसी डरावनी फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं जो भूतों से ज्यादा क्रूर हत्या पर आधारित हैं लेकिन आज भी इन फिल्मों को देखने के लिए बड़ा कलेजा चाहिए। तो चलिए डालते हैं एक नजर हॉलीवुड की इन क्रूर व घिनौनी फिल्मों पर।

 

हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्में | Hollywood Horror Movies in Hindi

 

1.रॉंग टर्न | Wrong Turn

रॉंग टर्न हॉलीवुड की सबसे चर्चित व लोकप्रिय फिल्म है। फिल्म में दोस्तों का एक समूह गलत रास्ता चुन लेने पर ऐसी जगह पहुँच जाते हैं जहाँ उनका सामना अपनी मौत से होता है। फिल्म के अब तक 6 पार्ट आ चुके हैं और सभी सुपरहिट रहे हैं।

 

2.टेक्सास चेनसॉ | Texas Chainsaw

इस फिल्म के कई दृश्य देखते समय आपको घिन व उलटी आ सकती हैं। इस फिल्म में बड़ी बेरहमी से इंसान को काटते दिखया है। यह फिल्म किसी भूत पर आधारित नहीं है परन्तु बेहद डरावनी है। फिल्म में ‘अलेक्सांद्र दद्दारिओ’ मुख्या भूमिका में हैं।

 

3. ईडन लेक | Eden Lake

यह फिल्म काफी भयानक है। फिल्म में दिखाया है की दो प्रेमी अपनी छुट्टियां बिताने लेक किनारे आते हैं और कैसे उनका रोमांटिक सफर कुछ किशोरों द्वारा एक खुनी जंग में तब्दील हो जाता है। फिल्म वर्ष 2008 में रिलीज़ हुई थी परन्तु यह आज भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

 

4. ईविल डेड | Evil Dead

वर्ष 2013 में आई यह फिल्म हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्मों में गिनी जाती हैं। फिल्म में बड़ी ही क्रूर तरीके से इंसान को मरते हुए दिखाया है। यह फिल्म निश्चित ही आपके दिमाग पर बहुत गहरा असर डालेगी इसलिए बेहतर होगा की इसे आप अकेले में ना देखें।

 

5. द हिल्स हेव आईज | The Hills Have Eyes

घिनोनेपन के मामले में यह फिल्म रॉंग टर्न से कम नहीं है। बता दें की इस फिल्म के अब तक दो पार्ट रिलीज़ किए जा चुके हैं और दोनों ही हिट रहे हैं। इस फिल्म के दृश्य आपको अंदर तक हिला के रख देंगे।

 

तो दोस्तों आपको हॉलीवुड की सबसे घिनौनी और डरावनी फिल्म कौनसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें। हमसे जुड़े रहने के लिए पास में दिए घंटी के बटन को दबा कर ऊपर आये नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा दें जिससे की आप अन्य खबरों का लुफ्त भी उठा पाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here